Haryana firing news : हरियाणा में मातूराम के बाद एक और हलवाई से मांगे एक करोड़ रुपये, फायरिंग कर डाली पर्ची

जानें पूरा मामला

Haryana firing news : हरियाणा में बदमाशों ने प्रदेश के बड़े हलवाईयो को निशाने पर ले लिया है। पिछले सप्ताह सोनीपत में मशहूर जलेबी वाले मातूराम की दुकान पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग (Haryana firing news) कर दो करोड़ की फिरौती मांगी थी, यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार सुबह स्कार्पियो गाड़ी सवार बदमाशों ने रोहतक के एक हलवाई की दुकान के बहार फायरिंग कर दी।

जहां पर नौकरों व मालिक बाल बाल बच गए। फायरिंग करने के बाद बदमाश दुकान को अंदर एक पर्ची डाल गए। इसमें धमकी दी गई कि वह भाऊ गैंग से हैं, एक करोड़ की व्यवस्था कर लो नहीं तो बुरा अंजाम होगा। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक जिले (Haryana firing news) के सांपला कस्बे के मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान है।बुधवार सुबह कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। फायरिंग की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। दुकान मालिक का कहना है कि यह दूसरी घटना है, इससे पहले भी उनसे रंगदारी की मांग की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें :   Jind-Panipat road accident : जींद-सफीदों रोड पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई प्राइवेट बस, 20 से ज्यादा यात्री घायल, 3 पीजीआई रेफर

 

घटना सुबह तकरीबन सवा 6 बजे की है, जब बदमाश एक काले रंग की स्कोर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए और थोड़ा-सा शीशा उतारकर फायरिंग (Haryana firing news) कर दी. दुकान के बाहर खड़े मालिक और कारीगरों ने भागकर अपनी जान बचाई. इस दौरान बदमाश एक पर्ची दुकान के बाहर डालकर फरार हो गए, जिसमें एक करोड़ रुपये की मांग की गई थी। पर्ची में भाऊ गैंग का नाम लिखा हुआ था ।

दुकान के मालिक सुनील कुमार ने बताया कि इससे पहले भी उनसे एक बार रंगदारी की मांग की गई थी फिलहाल उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है और जिस पर्ची में रंगदारी मांगी गई थी, वह भी पुलिस को दे दी है। हालांकि पुलिस अभी रंगदारी के मांगने के बारे में स्पष्ट तौर पर नहीं बोल रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पता चल जाएगा कि आरोपी कौन हैं।

ये भी पढ़ें :   today horoscope : आज का राशिफल , क्या कहते आपके सितारे