deputy CM Haryana : दुष्यंत चौटाला व अनूप धानक के पोस्टरों कालिख पोती, जाने पूरा मामला

deputy CM Haryana : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को हिसार जिले के गांव के दौरे पर हैं। डिप्टी सीएम के स्वागत में उनके समर्थकों ने गांव में जगह जगह होर्डिंग लगाए गए है, लेकिन रात को शरारती तत्वों ने गांव बधावड़ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (deputy CM Haryana) और श्रम राज्य मंत्री अनूप धानक के होर्डिंग्स पर कालिख पोत दी। डिप्टी सीएम व श्रम मंत्री बुधवार को इस गांव में पहुंचेंगे।

उनके पहुंचने से पहले गांव में होर्डिंग लगाए गए थे। जिसमें कुछ लोगों ने डिप्टी सीएम (deputy CM Haryana) व श्रम मंत्री के चेहरे पर काला रंग पोत दिया। इस घटना को लेकर पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में भी किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है।

 

प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को उकलाना, बरवाला विधानसभा क्षेत्र के 6 गांवों में पहुंच कर लोगों की शिकायत सुनेंगे। दुष्यंत चौटाला बधावड़ ,भैरी अकबरपुर, बालक,गांव ढाणी प्रेम नगर, जुगलान व सुलखनी में जन समस्याएं सुनेंगे। उनके दौरे से पहले जजपा कार्यकर्ताओं ने सभी गांवों में होर्डिंग, बैनर लगाए थे।

ये भी पढ़ें :   Top news headlines : 10 दिन भी मंत्री नहीं रह पाए सुरेंद्रपाल सिंह टीटी, करणपुर सीट से चुनाव हारते ही देना पड़ा इस्तीफा

बुधवार की सुबह जजपा कार्यकर्ताओं को पता लगा कि गांव बधावड़ में लगे होर्डिंग्स पर किसी ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व श्रम मंत्री अनूप धानक के चेहरे पर कालिख पोत दी है। इस होर्डिंग में जजपा के अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के फोटो भी हैं। उनके साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है। जजपा की ओर से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है।