Haryana MLA Accident : हरियाणा के भाजपा विधायक की गाड़ी का एक्सीडेंट, हिसार होते हुए दिल्ली की तरफ जाते समय हुआ हादसा

-जानें पूरी डिटेल

Haryana MLA Accident : हरियाणा में इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुड़ाराम की गाड़ी का सुबह हिसार के पास एक्सीडेंट हो गया। विधायक की फारच्यूनर गाड़ी की ट्रक के साथ टक्कर हो गई। हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए। उनके निजी सचिव को जरूर चोटें आई हैं। हादसे के बाद फतेहाबाद से दूसरी गाड़ी मंगाकर विधायक दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

फतेहाबाद से भाजपा विधायक दुड़ाराम सुबह फतेहाबाद से दिल्ली के लिए निकले थे। हिसार एयरपोर्ट के पास अचानक उनकी फॉर्च्यूनर कार की ट्रक से टक्कर हो गई। इसके बाद आसपास के लोग इकट्‌ठे हो गए। विधायक को लोगों ने संभाला तो वह बिल्कुल ठीक थे। उनके क्कA राजबीर को हल्की चोटें आई थी। मौके पर ही उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद विधायक दूसरी गाड़ी में दिल्ली के लिए निकल गए।

विधायक बोले- मैं पूरी तरह स्वस्थ
एक्सीडेंट को लेकर दुड़ाराम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी सामने जा रही गाड़ी से हल्की टच हुई थी। मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं। उन्हें कोई चोटें नहीं लगी।

ये भी पढ़ें :   Jind crime news : जींद में सेक्टरों, कालोनियों में चोरी की 5 वारदात करने वाले चार आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे