Haryana politics : राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बोले पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कहा राहुल गांधी जहां-जहां जाते है कांग्रेस का सफाया कर देते है 

Haryana politics : हिसार लोकसभा और उचाना में कैप्टन की सक्रियता कर रही टिकट की तरफ इशारा, किसका कट सकता है पत्ता

Haryana politics : हिसार लोकसभा क्षेत्र के उचाना में पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस साल लोकसभा के चुनाव होने है। कार्यकर्ता के नाते जम्मू-कश्मीर से लेह लद्दाख से लेकर केरल तक भाजपा के कमल के फूल के ऊपर अधिक से अधिक सांसद चुन कर आए, फिर से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार पहले से ज्यादा बहुमत सरकार बने इसको लेकर अभिमन्यु की तैयारी पूरी है। हिसार लोकसभा और उचाना में कैप्टन अभिमन्यु की सक्रियता को देखते हुए लोगों के बीच चर्चा है कि कैप्टन अभिमन्यु को हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट मिल सकती है। अगर कैप्टन अभिमन्यु को लोकसभा की टिकट मिलती है तो फिर भाजपा के वर्तमान में सांसद बृजेंद्र सिंह का पता कट सकता है।
पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बोलते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जहां-जहां भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी गए वहां पर हर जगह कांग्रेस, जो राहुल गांधी के साथ थे उनकी चुनाव में हार हुई। जहां-जहां राहुल गांधी जा रहे है वहां-वहां कांग्रेस को साफ करते जा रहे है। अब एक फेरा ओर लगाएंगे।
Haryana politics: Former Finance Minister Captain Abhimanyu spoke on Rahul Gandhi's Nyaya Yatra, said that wherever Rahul Gandhi goes, he wipes out Congress
Haryana politics: Former Finance Minister Captain Abhimanyu in uchana.
इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए कहा भाजपा नेता ने कहा कि इस गठबंधन को घमंडिया गठबंधन कहा जाता है। गठबंधन के नेता आज तक ये रूपरेखा तैयार नहीं कर पाए है कि कौन इनका नेतृत्व करेगा। हर प्रदेश में इनके आपस में फूट के सुर आ रहे है। पश्चिम बंगाल के अंदर टीएमएसी का कांग्रेस के साथ झ्रगड़ा हो रहा है। पंजाब में आप, कांग्रेस में लड़ाई झगड़ा हो रहा है। हरियाणा के अंदर ये मालूम नहीं हो रहा है कोई है के नहीं है। इंडिया गठबंधन का एक मात्र एजेंडा है पीएम नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से रोकना।
कांग्रेस पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा द्वारा भाजपा राज को धरनों की सरकार बताए जाने पर पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग भूल जाते है कि उनके समय में गेस्ट टीचर पर किस तरह से लाठीचार्ज किया था। एक गेस्ट टीचर की मौत हुई थी। किसान की फसल के नुकसान पर दो-दो रुपए के चेक दिए जाते थे।
आज (Haryana politics) किसान के लिए किसान सम्मान निधि शुरू की है, खिलाड़ियों को पहले से ज्यादा पुरस्कार दिए जा रहे है। कांग्रेस नेता आज लोगों को बहकाने का काम कर रहे है। यूपीए के दस साल के शासनकाल में स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया गया।
ये भी पढ़ें :   Haryana kisaan tractor march : हरियाणा के जींद में हाईवे पर लगी किसानों के ट्रैक्टरों की लंबी लाइन, डब्ल्यूटीओ को फूंका पुतला