Jind murder : जींद में युवक का मर्डर, 2 बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने बरसाई गोलियां, नहर के पास हुई वारदात

Jind murder : हरियाणा के जींद जिले के नरवाना क्षेत्र के गांव बड़नपुर नहर के पास एक युवक का गोलियों से भूनकर मर्डर कर दिया। मृतक की पहचान गांव दनौदा निवासी सुशील उर्फ शील्लू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दो बाइकों पर सवार होकर बदमाश आए थे और आते ही शील्लू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। मृतक के शव को नरवाना के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

 

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय सुशील उर्फ शील्लू गुजरात में ट्रांसपोर्ट का काम करता था और वह एक दिन पहले ही गांव में आया था। आज सुबह 11 बजे के करीब घर से उचाना जाने की बात कहकर सुशील घर से निकला था।

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके पास किसी का फोन आया था, उसके बाद ही गया था। बडनपुर नहर के पास बाइकों पर सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। दनौदा गांव के पूर्व सरपंच पुरुषोत्तम ने बताया कि सुशील की गांव में किसी के साथ रंजिश नहीं थी। सुशील शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़ें :   Old pension scheme : हरियाणा में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर एकजुट हुए 6 लाख कर्मचारी, जींद की धरती से लाखों कर्मियों ने लिया ये बड़ा फैसला

 

मर्डर के बाद डीएसपी अमित भाटिया ने घटनास्थल का जायजा लिया। मौके पर खून भी बिखरा पड़ा था। डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि सीआईए पुलिस को हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए लगा दिया है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।