Jind news : जींद में शाम को टहलने के लिए गया युवक तालाब में गिरा, मौत

Jind news : जींद जिले के अलेवा क्षेत्र के गांव हसनपुर में तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी और बेटे को छोड़ गया।

 

जानकारी के अनुसार हसनपुर गांव (Jind news) निवासी दीपक पुत्र सतबीर खेती बाड़ी का काम करता था। दीपक शाम को टहलने के लिए गया हुआ था। तालाब के किनारे जाते समय दीपक का पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया। दीपक को तैरना नहीं आता था, इस कारण वह तालाब में डूब गया। काफी देर तक दीपक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की।

 

किसी ने बताया कि तालाब किनारे दीपक जा रहा था। इसके बाद परिजनों ने वहां तलाश किया तो दीपक की डेडबाडी पानी में मिली। शव को निकालकर जींद के (Jind news) सिविल अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सकों द्वारा पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को सौंप दिया। दीपक शादीशुदा था और उसका एक बेटा था। दीपक की मौत से परिवार में मातम छा गया। पत्नी और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें :   Fraud with yaduvanshi group : पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह के साथ धोखाधड़ी, यदुवंशी ट्रस्ट के स्कूल की पांच साल के लिए ली थी बीएलएस ग्रुप ने फ्रेंचाइजी, स्कूल ट्रांसपोर्ट की 40 गाड़ियां हड़पी

 


Read Also this news : 

Jind news : चुनावी ड्यूटी करने को नहीं मान रहा दिल, ड्यूटी कटवाने के लिए डीसी से कार्यालय में पहुंचे 50 से अधिक आवेदन