Jind to patiala bus timetable ; रोडवेज यात्रियों के लिए खुशखबरी : जींद से पटियाला के लिए सीधी बस सेवा शुरू, रोजाना 4 बजकर 40 मिनट पर चलेगी

Jind to patiala bus timetable : दिन में चलती हैं पांच बसें, यहां देखें टाइमटेबल

Haryana roadways jind:  जींद डिपो में नई बसें शामिल होने के बाद लंबे समय से बंद पड़े रूटों को बहाल किया जा रहा है। पटियाला के लिए दोपहर बाद काेई बस सेवा नहीं थी, इसलिए जींद से पटियाला के लिए सीधी बस सेवा (Jind to patiala bus timetable) शरू कर दी है। यह बस प्रतिदिन दोपहर बाद चार बजकर 40 मिनट पर जींद से पटियाला की तरफ निकलेगी, जो संगरुर, पातड़ां होते हुए पटियाला पहुंचेगी। वहां रात्रि ठहराव के बाद सुबह वापसी करेगी।

 

जींद से पटियाला के बीच की दूरी 176 किलोमीटर है और किराया 190 रुपये लगता है। पटियाला के लिए पहली बस सुबह साढ़े पांच बजे, दूसरी बस छह बजकर 20 मिनट पर, तीसर बस सात बजकर 50 मिनट और चौथी बस 9 बजकर 20 मिनट पर चलती है। इसके बाद 11 बजकर 18 मिनट पर चलती है। दोपहर के बाद पटियाला की तरफ न तो कोई बस सर्विस थी और न ही ट्रेन सर्विस, इसलिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

ये भी पढ़ें :   marathon race: जींद के खिलाड़ी ने मुम्बई मैराथन में जीता मेडल, SP ने किया सम्मानित

 

जींद से पटियाला  (Jind to patiala bus timetable) की तरफ किला मुबारकपुर, बारादरी गार्डन, गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब, बीर मोती बाग वन्यजीव अभयारण्य, राजिंदरा कोठी, श्रीकाली देवी मंदिर, इज्लास-ए-खास, किला बहादुरगढ़ किला व पटियाला हेरिटेज वाक जैसी पर्यटन की जगहों पर लोग घूमने के लिए जाते हैं।

 

वहीं जींद के व्यापारी और दुकानदार पटियाला में बाजार से महिला पोशाकों की खरीददारी के लिए जाते हैं, क्याेंकि पटियाला का बाजार काफी प्रसिद्ध है। नई बस शुरू होने से दुकानदार या व्यापारी शाम को बस में जाकर देर शाम तक खरीददारी के बाद सुबह पहले चक्कर में वापसी कर सकते हैं।

 

जींद से पटियाला (Jind to patiala bus timetable) के लिए एक नई बस शुरू की है, जो वहां रात्रि ठहराव करेगी। अगले दिन यात्रियों को लेकर जींद के लिए रवाना होगी। अधिकारियों का प्रयास है कि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा दी जा सके। इसके लिए जिस भी रूट पर यात्रियों की डिमांड रहती है, उस रूट पर बस चलाने का प्रयास रहता है।

ये भी पढ़ें :   IPS and HCS transfer list : हरियाणा में 18 आईपीएस और एचपीएस अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

–राजेश हैबतपुर, डीआई जींद ( jind dipo)


ये खबर भी पढ़ें :- 

Jind ki rajneeti : पूर्व से पश्चिम तक 3 लोकसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों का फैसला करते जींद के मतदाता