Haryana metro : हरियाणा के इन शहरों में दौड़ेगी मेट्रो, जल्द शुरू होगा काम, जानें पूरा रूट

Haryana metro : हरियाणा के जल्द ही नए रूटों को मंजूरी मिली है। जल्द ही नई रूट पर काम शुरू हो जाएगा। इस नई लाईन (Haryana metro ) के बाद हरियाणा के लोगों को दिल्ली का रास्ता आसान हो जाएगी।

बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है, इसका काम जल्द ही शुरू होने वाला है। यह कहना है रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा का, शर्मा बहादुरगढ़ में वरिष्ठ भाजपा नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर भी  पहुंचे थे।

 

उन्होंने भाजपा की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहचाने के लिए निर्देश दिए। सांसद अरविंद शर्मा ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य भी गिनवाए।

शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है और जल्द ही इसका काम भी शुरू होने वाला है। सांसद का कहना है कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला तक ले जाने की कोशिश में जुटे हुए हैं और अगले चरण में यह संभव भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें :   Nuh Cheating Viral Video : हरियाणा के नूंह में अंग्रेजी का पेपर लीक, 4 आरोपी पकड़े, पेपर को लेकर यह लिया फैसला

इतना ही नहीं नजफगढ़ से धासा बॉर्डर तक भी मेट्रो (Haryana metro )  का काम उन्होंने जल्द शुरू होने की बात कही। उन्होंने बताया कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की बहुत सारी योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पुनर्निर्माण का कार्य भी जोरों पर चल रहा है।