MP Ramesh Kaushik : सांसद रमेश कौशिक ने जींद में 6 परियोजनाओं की रखी नींव, 60 करोड़ होंगे खर्च

MP Ramesh Kaushik : सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि सरकार ने गांवों से लेकर शहरों तक बगैर किसी भेदभाव के काम किए गए। प्रत्येक वर्ग के हित को ध्यान में रख कर न केवल विकास की योजनाएं तैयार की गई हैं बल्कि उन्हें पूर्ण भी करवाया जा रहा है।

 

MP Ramesh Kaushik laid the foundation of 6 projects in Jind, Rs 60 crore will be spent
MP Ramesh Kaushik laid the foundation of 6 projects in Jind, Rs 60 crore will be spent

सांसद रमेश कौशिक (MP ramesh kaushik) वीरवार को सफीदों के लोक निर्माण विश्राम गृह में आयोजित विभिन्न गांवों मे होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास करने के बाद पत्रकारोंं से बातचीत कर रहे थे। सांसद ने कहा कि 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि से विभिन्न गांवों में करवाए जाने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया है, उन्हें विश्वास दिलवाया कि इन सब पर निमार्ण कार्य जल्द ही शुरू करवा दिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि सिंघाना गांव में 12.66 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक भवन की आधारशिला रखी गई है। इसी प्रकार रावत पट्टी चौपाल के लिए 10.37 लाख रुपये, वाल्मीकि चौपाल के लिए 12.65 लाख रुपये, सैन चौपाल के लिए 12.66 लाख रुपये, बहादुरगढ में बनने वाली ब्राह्मण चौपाल में कमरों के निर्माण के लिए आठ लाख रुपये तथा बडौद गांव में बनने वाले सामुदायिक केंद्र पर चार लाख रुपये की राशि से निर्माण करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें :   LPG Cylinder price : महंगाई का लगा तड़का, गैस सिलेंडर के दाम बढे

 

सांसद रमेश चंद्र कौशिक ने कहा कि सरकार बनने के बाद सफीदों उपमंडल में करोडों रुपये की लागत से विकास कार्य करवााए गए हैं। केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के तहत सोनीपत लोकसभा के तहत आने वाले गांवों में लगातार लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा जिला के विभिन्न गांवों में करोडों रुपये की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि जींद से पानीपत रेलवे लाइन का विद्युतिकरण के साथ-साथ जिला में 9 सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग में तब्दील किया गया। इस मौके पर सफीदों के एसडीम मनीष फोगाट, पूर्व जिला प्रधान ओपी पहल भी मौजूद रहे।

 

 

ये भी पढ़ें :- 

Jind imprisonment : जींद में भतीजी से दुष्कर्म करने के दोषी को 10 साल कैद, 11 हजार जुर्माना