UP news : बहन को ही दिल दे बैठा LLB का छात्र, शादी से मना करने पर चाकू से किया हमला

जानिए पूरा मामला

UP news : भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक ने एलएलबी की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हमला करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया । स्वजनों ने घायल छात्रा को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवती के सगे मामा का लड़का है। आरोपी द्वारा युवती पर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था। मना करने पर उसने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया।

 

यह पूरा मामला (UP news) शहर कोतवाली इलाके के सिविल लाइन के डीएम कालोनी का है। यहां एक एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा को उसके मामा के लड़के ज्ञान प्रकाश ने जानलेवा हमला बोल दिया। बताया गया कि आरोपी एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है। युवती जालौन की रहने वाली है और यहां अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही है।

ये भी पढ़ें :   Today News Headline : एक क्लिक पर पढ़ें देश भर की तमाम बड़ी खबरें, PM रखेंगे मेट्रो के 2 नए कॉरिडोर की आधारशिला, इस तारीख़ होंगे लोकसभा चुनाव डिक्लेयर

 

शादी के लिए बना रहा था आरोपी दबाव

बताया जा रहा है कि आरोपी ने शाम करीब 6 बजे अपने ममेरी बहन से शादी करने का दबाव बनाया। शादी से मना करने पर ज्ञान प्रकाश ने ममेरी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। आनन-फानन में युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

बांदा पुलिस का कहना है कि युवती का इलाज चल रहा है. शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा हैं। युवती के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक घर से फरार है, दबिश दी जा रही है. जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।