padam yojana : जींद में ईडी के दुरुपयोग पर डिप्टी सीएम का बयान- ओपी चाैटाला और डा. अजय चौटाला को सलाखों के पीछे डाला, तब क्या तंत्र ठीक था, इंदिरा गांधी ने भी राजनेताओं को जेल में डाला था

padam yojana :हरियाणा के जींद जिले के उचाना में अलग-अलग कार्यक्रमों में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष द्वारा ईडी का दुरुपयोग करने के आरोपों पर बोलेते हुए कहा कि विपक्ष में बैठे लोग ये बताएं कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला और डा. अजय चौटाला को सीबीआई ने सलाखों के पीछे डाला था, तब क्या तंत्र ठीक था। अजय चौटाला तो हरियाणा सरकार के सदस्य भी नहीं थे, सांसद थे।

जब इंदिरा गांधी पीएम थी तो सारे देश के राज नेताओं को जेल में डाल दिया था। इन वाले (विपक्षी नेताओं) के केसों में तो पैसा भी है, सबूत भी मिले है, गड़़बड़ भी है। इसके बावजूद भी अपने आप को निर्दोष बोलते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र द्वारा गठबंधन को लेकर कंडम सूची में दुष्यंत का नाम आना बाकी के बयान का जवाब देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं तो 35 का हूं लेकिन 80 साल के आस-पास पहुंच गए। 35 का कंडम होता है या 80 का कंडम होता है ये तो आप देखो। ये सारे लोग वो है जो 60 से ऊपर के है। सबको ये डर है कि खुद तो शायद रिटायर्ड पर आ लिया छोरे काम नहीं कर पा रहे, किसी तरह

ये भी पढ़ें :   Haryana Politics ; राजनीति के रंग : कभी आपस में था 36 का आंकड़ा, अब देवीलाल, भजनलाल और जिंदल की पढ़ी उसी भाजपा के लिए मांगेगी वोट

दुष्यंत को दोषी बना दो। जो इस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल करते है कि कंडम है, उनको शारीरिक, मानसिक उपचार अस्पतालों में करवाना चाहिए। वो उम्र के साथ कंडम होने लगे है।

कांग्रेस की जनसंदेश यात्रा पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के दो गुट सामने आ गए, एसआरके, बापू-बेटा गुट। दोनों गुटों में जिस तरह की तकरार चल रही है, उसमें उनके बड़े नेता रोक नहीं पा रहे। ये कांग्रेस का अंतिम चुनाव साबित होगा। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना से ही चुनाव लड़ेंगे।

चौटाला ने बताया कि आने वाले दिनों में उचाना औद्योगिक हब ( padam yojana)  बनेगा। पहली बार किसानों ने इतनी बड़ी संख्या पर ई-भूमि पॉलिसी को सरल, सहराहनीय बनाने का काम किया। जो पदमा योजना ( padam yojana)  का हमारा सपना था कि ब्लॉक सी, डी के अंदर भी इंस्ट्रीज को हम बेहतर तरीके से ला पाए, नए उद्योग प्रदेश में स्थापित हो। आने वाले भविष्य के लिए बहुत बड़ा कदम ये नए इंस्ट्रीज एरिया होंगे। पदमा योजना ( padam yojana)  के तहत हमारी सरकार ने पूरे हरियाणा में 9 जगह प्रपोजल अपलोड किए थे।

ये भी पढ़ें :   Hisar Loksabha seat : हिसार में भाजपा सीट बचाने के लिए रणजीत चौटाला को करनी होगी जद्​दोजहद, अब तक 14 बार हुए चुनावों में कांग्रेस 5 बार जीत चुकी है हिसार सीट

152-डी, जम्मू कटड़ा के जंक्शन पर आज हमारे पास 3 हजार एकड़ से अधिक किसानों ने आवेदन अपलोड किए है। अंबाला आईएमटी के लिए 1600 एकड़ का प्रपोजल, खटकड़ में आईएमटी पर 750, 475 एकड़ के दो अलग-अलग प्रपोजल आए है। जो कमेटी ऑफ सेके्रटरी है उनको हम रिजल्ट देंगे कि वो बातचीत करके नए इंस्ट्रीज एरिया के ऊपर सरकार के अगले कदम उठाए जाए।