Special Exam Bus service : HCS एग्जाम को लेकर 6 जिलों के लिए चलेंगी स्पेशल बसें

Special Exam Bus service : हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन द्वारा हरियाणा के विभिन्न जिलों में 10 और 11 फरवरी को होने वाले एचसीएस (HCS) एग्जाम को लेकर जींद डिपो स्पेशल बसें चलाएगा। अभ्यार्थी रोडवेज की स्पेशल बसों का सहारा लेकर अपने परीक्षा केंद्र तक पहुंच सकते हैं।

हरियाणा में 10 और 11 फरवरी को अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, करनाल, कुरुक्षेत्र, पंचकूला में सुबह और शाम के सत्र में एचसीएस और अन्य अलाइड सर्विसेज प्रीलिमनरी की लिखित परीक्षा होगी।

सुबह के समय 10 से 12 बजे तक और शाम को तीन बजे से पांच बजे तक परीक्षा आयोजित होगी। इसे लेकर जींद से सैंकड़ों अभ्यार्थियों ने आवेदन किया हुआ है। अभ्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में किसी तरह की परेशानी नहीं आए, इसे लेकर परिवहन विभाग ने बसों के इंतजाम के आदेश दिए हैं।

जींद रोडवेज महाप्रबंधक ने जींद के अलावा नरवाना और सफीदों सब डिपो के अधिकारियों को बसों का पर्याप्त इंतजाम करने के लिए कहा है। जीएम कमलजीत ने कहा कि बसों की पर्याप्त व्यवस्था रहेगी और परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें :   Amit saini son accident : हरियाणवी गायक अमित सैनी के बेटे की सड़क हादसे में मौत, ट्यूशन से साथियों के साथ आ रहा था घर।