Haryana weather update : होली पर हरियाणा के 4 जिलों में बारिश का अलर्ट, कई जिलों में बादलवाही, हल्की फुहारें, जानें मौसम अपडेट

Haryana weather update : हरियाणा में इस बार होली पर बारिश के आसार बनते दिखाई दे रहे हैं। मौसम विभाग ने 4 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी करते कहा है कि पंचकूला, अंबाला, कुरुक्षेत्र और यमुनानगर में बारिश और बाकी जिलों में हल्की फुहारें आने का अनुमान है। अन्य जिलों में बादल छाए रहने के आसार हैं।

 

 

बता दें कि पिछले 15 दिनों से रात और दिन का तापमान स्थिर बना हुआ है। दिन का तापमान 30 डिग्री के आसपास और रात का 11 डिग्री के आसपास बना हुआ है। हालांकि अभी भी रात का तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम बना हुआ है। इनमें यमुनानगर (Haryana weather update) में सबसे कम 10.8 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। दिन का पारा 31 डिग्री के पार पहुंच चुका है।

 

3 दिन में बढ़ोतरी की संभावना
मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि होली से पहले दिन के तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी हो सकती है। इसकी वजह यह है कि दिन में तेज धूप और हवा के नहीं चलने के कारण पारे में एक-दो डिग्री की बढ़ोतरी देखी जा सकती है। वहीं रात के न्यूनतम तापमान में (Haryana weather update)कोई खास असर देखने को नहीं मिलेगा। 24 मार्च को मौसम में बदलाव के बाद 25 मार्च से फिर से मौसम खुष्क रहेगा। इससे लोगों को दिन में गर्मी का एहसास होगा।

ये भी पढ़ें :   Govt Haryana yojana: हरियाणा सरकार इस वर्ग को दे रही फ्री बस पास सेवा, यह नियम

 

ये खबर भी पढ़ें :- 

 

Jind to Ballabhgarh roadways new bus start