Holi accident Jind : जींद में होली के रंग में पड़ा भंग, फाग खेलने के बाद नहर पर नहाने गए 2 युवक डूबे

-एक की डेड बाडी मिली, दूसरे की तलाश जारी

Holi accident Jind : हरियाणा के जींद में होली (Holi) के रंगों में भंग पड़ गया और फाग की खुशियां दो परिवारों के लिए मातम में बदल गई। जींद शहर के बीच से गुजर रही हांसी ब्रांच नहर और सफीदों के अंटा से गुजर रही नहर में फाग मनाने के बाद नहाते समय दो युवाओं की डूबने से मौत हो गई। एक की डेड बाडी मिल चुकी है तो दूसरे युवक की नहर में तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार जींद के अर्बन एस्टेट निवासी 26 वर्षीय चिराग होली-फाग खेलने के बाद साथियों के साथ शहर के बीच से गुजर रही हांसी ब्रांच नहर में नहाने के लिए चला गया। बताया जा रहा है कि चिराग को तैरना नहीं आता था। सेक्टर सात-आठ के पास नहर पुल (Hansi branch nahar jind) पर चिराग नहाने के लिए पानी में उतरा तो वह डूब गया। साथ नहा रहे दोस्तों ने चिराग को पानी के अंदर से निकाला और उसे अस्पताल में लेकर आए लेकिन तब तक चिराग की मौत हो चुकी थी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :   Dushyant vs Birender singh : बीरेंद्र सिंह को गठबंधन से नहीं, उचाना के विकास से है दिक्कत : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, कांग्रेस-आप पर दिया ये बड़ा बयान

दूसरे मामले में गोहाना के गांव महमूदपुर का सावन सफीदों के डिडवाड़ा गांव में अपने दोस्तों के साथ फाग खेलने के लिए आया था। देर शाम तक फाग खेलने के बाद सभी दोस्त अंटा हेड (Safidon nahar jind) के पास नहर में नहाने के लिए चले गए। नहर में नहाते समय सावन पानी के बहाव के साथ बह गया और इसमें डूब गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और स्थानीय लोगाें तथा परिवार के लोगों द्वारा सावन की नहर में तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है।

 


 

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी का देशी स्वैग, देखें तस्वीरें ⇓

Sapna chaudhary : सपना चौधरी का हरियाणवी लुक में देसी स्वैग, देखें हुस्न परी की तस्वीरें