Jind train accident : जींद में शार्ट कट और जल्दबाजी के चक्कर में गंवाई रिक्शा चालक ने जान, ट्रेन की चपेट में आया

Jind train accident : जींद में इस रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा

जींद की लोको कालोनी में शार्ट कट के चक्कर में बंद रेलवे फाटक के साइड से ई-रिक्शा के साथ रेलवे लाइन क्रास करते समय रिक्शा चालक ट्रेन (jind train accident) की चपेट में आ गया। इससे ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अपराही मौहल्ला निवासी 22 वर्षीय शौकीन के रूप में हुई है। राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार अपराही मौहल्ला निवासी शौकीन शहर में ई-रिक्शा चलाता था। सोमवार रात शौकीन ई-रिक्शा में सवारियां छोड़ने के लिए लोको कालोनी में गया हुआ था। वापसी के दौरान शार्ट कट के चक्कर में वीटा प्लांट के पास दिल्ली-बठिंडा रेलवे लाइन बंद फाटक पर ट्रैक के किनारे से ई-रिक्शा निकालने लगा। उसी दौरान बिकानेर जाने वाली ट्रेन आ गई और चालक समेत ई-रिक्शा ट्रेन की चपेट में आ गई।

ये भी पढ़ें :   Haryana news : हरियाणा की इस विधानसभा में 60 किलोमीटर ढाणियों के रास्ते होगें पक्के, 12 करोड़ 23 लाख रुपए मंजूर

ट्रेन से टकराते ही ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और चालक शौकीन की मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि घटना की सूचना पाकर राजकीय रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान हुई।