nafe singh case : 200 लोगों की मौजूदगी में नफे सिंह राठी के परिवार को फिर मिली धमकी

nafe singh case : इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड को हुए 72 घंटे भी नहीं हुए हैं। हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते पुलिस की विशेष टीमें नफे सिंह राठी के हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफलता हासिल नहीं हुए हैं।

इसी बीच नफे सिंह राठी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। बदमाशों ने घर के अलग-अलग नम्बरों पर फोन करके जान से मारने की धमकी (nafe singh case) दी है। राठी के परिवार को मारने की धमकी उस समय मिली जब शोक जताने के लिए आए 200 लोगों के सामने ही धमकी भरा फोन आया हैं।

 

परिवार के लोग लगातार सुरक्षा की मांग कर रहे हैं, हालांकि प्रशासन ने सुरक्षा दी गई हैं। बावजूद इसके बदमाश फोन करके परिवार को धमकी (nafe singh case) देने का सिलसिला जारी रखे हुए हैं। अब बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर गैंगस्टर कपिल सांगवान के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही। इसमें नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू की ओर से लेने की बात लिखी गई है।

ये भी पढ़ें :   Haryana acb raid ; हरियाणा पुलिस के ASI ने 5 हजार रुपये के लिए बेचा अपना ईमान, रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

हत्या का कनेक्शन दिल्ली के गैंगस्टर मंजीत महाल से नंदू गैंग की दुश्मनी को जोड़ा गया है। इसमें एक फोटो पोस्ट करने की बात भी लिखी गई जिसमें नफे सिंह और मंजीत महाल एक साथ हैं।

 

उधर नफे सिंह के परिवार ने ने इस पोस्ट को फर्जी बताया। परिवार का कहना है कि इस तरह की फर्जी पोस्ट वायरल करके जांच को भटकाने की कोशिश की जा रही है।

नफे सिंह के भतीजे कपूर राठी का कहना है कि जिस नाम की आइडी से यह पोस्ट किए जाने की बात कही जा रही है, वह आईडी पोस्ट से कुछ देर पहले ही बनाई गई।

कपूर ने कहा कि मंजीत महाल का नाम लेकर और नंदू गैंग से जोड़कर काका नफे सिंह राठी की छवि को आपराधिक दिखाने की कोशिश की जा रही है। मंजीत के साथ जिस फोटो (nafe singh case) की बात कही जा रही है वह बहुत समय पहले शादी समारोह में किसी ने लिया होगा। हमारा किसी गैंगस्टर से कभी वास्ता नहीं रहा।

ये भी पढ़ें :   Haryana News : हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भर्ती नियमों में किया बदलाव, अब इसे आधार पर होगा चयन