Viral news : एंट्री पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस, हर कोई हो गया हैरान

Viral news : शादी बिना गायन और नृत्य के पूरी नहीं होती। उसी समय, आजकल, दुल्हन जब जयमाला के लिए आती है तो नाचती हुई आती है। इस प्रवृत्ति के बाद, कुछ दुल्हन मेहफिल का जीवन बन जाती हैं, लेकिन कुछ ऐसी गलतियाँ करती हैं कि लोग अपनी हंसी खो देते हैं।

ऐसी दुल्हन का एक वीडियो वायरल ( Viral news ) हो रहा है, जो शादी में इस तरह से घुसी कि बारातियों को छोड़कर सोशल मीडिया पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

 

दुल्हन ने अपनी गर्ल गैंग के साथ ‘मेरा पिया घर आया पर’ पर किया डांस

वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने ‘बटरफ्लाई सॉन्ग’ पर रील बनाई, वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने ‘बटरफ्लाई सॉन्ग’ पर रील बनाई, वृद्धाश्रम के बुजुर्गों ने ‘बटरफ्लाई सॉन्ग’ पर रील बनाई, बच्चे बच्चों की तरह नाच रहे थे, वीडियो लोगों का दिल जीत रहा था, देवर की बारात में साली ने ‘लो चली मैं’ गाने पर डांस किया।

ये भी पढ़ें :   hookah ban : अब होटल व सार्वजनिक स्थलों पर नहीं सुनेंगे हुक्के के गुड़गुड़हाट, होगी तीन साल की कैद

 

दुल्हन का नृत्य आपको हंसा देगा

इस वीडियो को शिल्पा मिश्रा नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दुल्हन शादी के मंडप की ओर आ रही है। वह अपनी बहनों और दोस्तों से घिरा हुआ है जो उसके साथ चलते हैं। प्रवेश को एक धमाका बनाने के लिए, दुल्हन नृत्य करना शुरू कर देती है, हालाँकि लोग उसके नृत्य पर हँसने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

विक्षिप्त बालों और उलझे हुए कलीरों वाली दुल्हन एक अजीब सा नृत्य कर रही है। वीडियो में दुल्हन के एक दोस्त को उसके फंसे हुए कलीरा को हल करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन दुल्हन रुकती नहीं है और नाचती रहती है।

 

लोगों को मजा आ रहा है।

इस मजेदार वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 42 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने वीडियो ( Viral news )  पर मजेदार कमेंट्स किए। “एक यूजर ने लिखा, ‘दोस्त कह रहा है, बहन को दो मिनट रुको। एक अन्य ने लिखा, “मेरा केवल एक ही सवाल है, क्या मजबूरी थी। एक तीसरे यूजर ने लिखा, “क्या दुल्हन के बिना शादी रद्द की जा सकती है?

ये भी पढ़ें :   Haryana metro : हरियाणा के इन शहरों में दौड़ेगी मेट्रो, जल्द शुरू होगा काम, जानें पूरा रूट

एक अन्य ने लिखा, “अगर आप इस तरह से डांस करते हैं तो शादी निश्चित रूप से रद्द हो जाएगी। एक अन्य ने लिखा, दुल्हन या मंजुलिका है।