Apple big event 2024 : Apple करने जा रहा है इस दिन बहुत बड़ा इवेंट, लांच कर सकता है ये नए प्रोडक्ट, देखें पूरी जानकारी

Apple Big Events 2024 : दुनिया की स्मार्टफोनों की महंगी कंपनी एप्पल 7 मई 2024 को एक बड़ा इवेंट करने जा रहा है। इस दिन एप्पल एक नया आईपेड iPad लॉन्च करेगा। हाल ही में कंपनी ने  Let loose ” नाम के एक स्पेशल इवेंट की घोषणा की हैं। जबकि यह नहीं बताया गया है कि, इस इवेंट में क्या होने वाला है। लेकिन, एप्पल ने मीडिया के कर्मियों को 7 मई को एक विशेष एप्पल इवेंट के लिए निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है। इस इवेंट की इमेज में ऐप्पल पेंसिल दिख रही है। ऐसे में यह स्पष्ट हो जाता है कि, आईपेड इस वर्चुअल इवेंट का फोकस होगा।

 

कुछ बड़े परिवर्तन होंगे

अफवाहें बताती हैं कि, आईपेड प्रो (I Ped Pro) को 2024 के बाद से कुछ बड़े परिवर्तन मिलेंगे, जिसमें एक ओएलईडी डिस्प्ले, एक अपडेटेड एम 3 चिपसेट और एक फ्रंट फेसिंग कैमरा शामिल है। इसमें एक नया ऐप्पल पेंसिल, एल्यूमीनियम बिल्ड और एक बड़े ट्रैकपैड के साथ एक नया मैजिक की-बोर्ड भी हो सकता है। आईपेड की घोषणा ऐप्पल (Apple)  के WWDC 2024 से लगभग एक महीने पहले ही हो रही है, जो 10 जून से 14 जून 2024 तक होगी।

ये भी पढ़ें :   Seized liquor in election : आचार संहिता के दौरान जब्त होने वाली दारू का क्या होता है, क्या उसे कोई यूज कर सकता है ?

 

 

Apple I PED  PRO  2024 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ऐप्पल नए आईपेड को दो साइज में लॉन्च कर सकता है। शॉर्ट साइज 11 इंच की स्क्रीन और बड़ा साइज वाला वेरिएंट 12.9 इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है। आईपेड प्रो 2024 में कंपनी ओएलईडी OLED पैनल का इस्तेमाल कर सकती है। ऐसे में टैबलेट के बारे में सामने आई पुरानी अफवाहों के अनुसार आईपेड प्रो 2024 मॉडल्स का डिजाइन पुराने टैब्स की तुलना में पतला होगा और इसके कैमरा बंप को भी रीडिजाइन किया गया है।

 


ये खबर भी पढ़ें : ⇓

Google Pixel 8a Price : Google Pixel 8a का प्राइस लीक, पुराने मॉडल से ज्यादा होगा महंगा, जानें क्या है खासियत