Naveen jaihind : जींद में रुपयों से भरी ट्राली लेकर पहुंचे नवीन जयहिंद, रैली में केजरीवाल और भगवंत मान ने SYL का पानी लाने का बयान दिया तो एक-एक लाख रुपये ईनाम देंगे

Naveen jaihind ने कहा-फिलहाल हरियाणा में गंदा पानी, शराब पीने वाले ज्यादा जिएंगे लेकिन इस पानी को पीने वाले जल्दी मरेंगे

जींद के एकलव्य स्टेडियम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की बदलाव रैली से पहले सुबह नवीन जयहिंद दो लाख रुपये लेकर पहुंचे। नवीन जयहिंद ने कहा कि अगर मंच से केजरीवाल और भगवंत मान सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानते हुए हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाने का बयान देंगे तो वह उन्हें एक-एक लाख रुपये ईनाम के तौर पर देंगे। अगर एसवाईएल नहर का निर्माण कर पानी ले आए तो फिर 11-11 लाख रुपये नकद ईनाम दिया जाएगा।

 

नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में इस समय पानी पीने योग्य नहीं बचा है। फिलहाल तो स्थिति यह है कि शराब पीने वाले लोग तो क्या पता 10 साल तक जी जाएं लेकिन इस पानी को पीने वाले लोग पांच साल में ही मर जाएंगे। इसलिए हरियाणा के लिए एसवाईएल का पानी बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़ें :   Birender singh congress entry : बृजेंद्र के बाद बीरेंद्र सिंह की कांग्रेस में जल्द एंट्री, हिसार लोकसभा सीट और हुड्डा को लेकर कही ये बड़ी बात

 

सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है, अब इसे लागू करना पहले पंजाब सरकार की जिम्मेदारी है, उसके बाद केंद्र सरकार की जिम्मेदारी लेकिन पंजाब सरकार इस फैसले को लागू नहीं कर रही। हरियाणा के लोग खुद्दार हैं, गद्दार नहीं। प्रदेश के अढ़ाई करोड़ लोग न्याय मांग रहे हैं।

 

नवीन जयहिंद ने कहा कि भगवंत मान हरियाणा के निकम्मे बटेऊ बन गए हैं तो अरविंद केजरीवाल हरियाणा का गद्दार बेटा बन गया है और हरियाणावासियों को यह दोनों ही नहीं चाहिएं। ये लोग सुप्रीम कोर्ट को कोठा मान रहे हैं, जबकि सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना चाहिए, उसके फैसले को लागू करना चाहिए।

 

नवीन जयहिंद ने कहा कि एसवाईएल पर सभी पार्टियां राजनीति कर रही हैं। सीएम मनोहर लाल क्यों नहीं कोर्ट के बाहर जाकर बैठते और कहते के इस फैसले को लागू करवाया जाए।