Sonali Phogat Sister news : टिकटाक की स्टार रही सोनाली फोगाट की बहन ने छोड़ी भाजपा, कांग्रेस में हुई शामिल

सोनाली की मौत के बाद उनकी राजनीतिक वारिस के रूप में पहनाई थी लोगों ने पगड़ी

Sonali Phogat Sister news : लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही भाजपा से लेकर कांग्रेस और जेजेपी में नेता लगातार पार्टियां बदल रहे हैं। इसमें सांसद बृजेंद्र सिंह ने जहां भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस ज्वाइन कर ली है तो हिसार में रहने वाली टिकटाक स्टार रही सोनाली फौगाट की बहन (Sonali Phogat Sister news)  ने भी कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है।

वहीं बरवाला, महेंद्रगढ़, करनाल में कई नेता कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

 

लोकसभा-विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी अभिनेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की सगी बहन रुकेश पूनिया (Sonali Phogat Sister news) ने बीजेपी पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। रूकेश पूनिया ने राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में पार्टी का दामन थाम लिया है।

रुकेश पूनिया ने बताया कि उनकी बड़ी बहन सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Sister news)  भारतीय जनता पार्टी में आदमपुर से चुनाव लड़ चुकी थीं। उनकी मौत हो गई थी और उसके बाद हिसार में उनकी राजनीति वारिस के रूप में अनेक मौजिज लोगों ने पगड़ी पहनाई थी।

ये भी पढ़ें :   Government on backfoot : अभी लागू नहीं होगा हिट एंड रन कानून, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के साथ बैठक के बाद सरकार ने उठाया कदम

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अनदेखा किया तो कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया और दिल्ली में राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। इस दौरान तेजबीर पूनिया, अमन पूनिया, कुलबीर, राजदीप, अनिल, सुभाष इत्यादि मौजूद थे।