Theft News : मां-बेटी के अंडरगारमेंट चोरी कर रहा था युवक, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Theft News :  कोई पुराने अंडरगारमेंट चोरी करेगा, यह किसी को हजम नहीं होगा, लेकिन ऐसा ही मामला हरियाणा के फरीदाबाद में सामने आया हैं। जहां पर एक युवक एक सप्ताह तक मकान की छत पर सुख रहे अंडरगारमेंट को चोरी (Theft News ) करता रहा। यहां तक कि अंडरगारमेंट को चोरी करने के लिए बकायदा घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों के तार तक काट दिए, लेकिन परिवार ने दोबारा नया कैमरा लगवा दिया तो वह फुटेज में काबू हो गया। इस मामले में युवक के खिलाफ फरीदाबाद के सेंट्रल थाने में मामला दर्ज करवाया हैं, लेकिन युवक अब भी फरार चल रहा है।

आरोप है कि पड़ोसी किसी तंत्र-मंत्र के लिए अंडर गारमेंट्स चोरी कर रहा था। आरोपी गिरफ्तार होने के बाद ही पता लगेगा कि उसने यह चोरी (Theft News ) क्यों और किस मंशा से की। सेक्टर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पड़ोसी चहक ने 10 जनवरी से 16 के बीच में घर से उसकी पत्नी व बेटी के सात अंडर गारमेंट्स चोरी (Theft News ) कर लिए।

ये भी पढ़ें :   Internet suspend again : किसान आंदोलन के चलते इस जिले का इंटरनेट सेवा फिर से होगी बंद

 

सीसीटीवी कैमरे के काट दिए थे तार

सभी घर के गैरेज के सामने सूख रहे थे। आरोपी ने घर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के तार पहले ही काट दिए थे, ताकि वह फुटेज में सामने न आ सके। इसके बाद पीड़ित ने उसी जगह दूसरा कैमरा लगवा दिया। 30 जनवरी को दोपहर आरोपी अपने फ्लोर से नीचे आया और उसकी पत्नी के अंडर गारमेंट्स चोरी करके ले गया। इस बारे में पत्नी ने घरेलू सहायिका से पूछा।

 

अगले दिन दूसरे जगह पर की चोरी

उसने बाकी कपड़ों में तलाशा तो अंडर गारमेंट्स नहीं मिले। फिर शाम को कैमरा चेक किया तो आरोपी चहक धूप में सूख रहे कपड़ों में से अंडर गारमेंट्स चोरी (Theft News ) करके अपनी जेब में रखता हुआ दिखाई दिया। अगले दिन 31 जनवरी को दूसरे स्थान पर इसी तरह की घटना को अंजाम दिया। आरोपी घर से 12 अंडर गारमेंट्स चोरी (Theft News ) कर चुका है। परेशान होकर इस मामले की सूचना व शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी को दी। आरोपी अपने घर से फरार हो चुका है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें :   Haryana Mosam update : हरियाणा के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, 5 दिन तक मौसम का ये रहेगा हाल