Jind Crime news : जींद में घूंघट की आड़ में नशे की तस्करी कर रही महिला काबू, 13 ग्राम हेरोइन बरामद

Jind Crime news : हरियाणा के जींद के नरवाना क्षेत्र में घूंघट की आड़ में नशे की तस्करी कर रही एक महिला को सीआईए पुलिस ने काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी महिला गांव रेवर की रहने वाली है और उसके कब्जे से पुलिस ने 13 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

नरवाना सीआईए पुलिस एएसआई अवतार सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। तभी टीम को सूचना मिली कि रेवर गांव की महिला (Jind Crime news) नशा तस्कर हेरोइन बेचने का धंधा करती है और इस समय वह दातासिंहवाला गांव की तरफ जाने वाले रोड पर हेरोइन की सप्लाई देने के लिए किसी का इंतजार कर रही है। इस पर पुलिस ने बताई गई लोकेशन पर जाकर आने-जाने वाले लोगों की चेकिंग शुरू कर दी।

तभी एक महिला  पुलिस टीम को देखकर वापस जाने लगी तो महिला पुलिस की सहायता से उसे राेक लिया गया और महिला पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 13 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। महिला ने शाॅल के पल्लू से पालीथिन में हेरोइन बांधी हुई थी। गढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी महिला (Jind Crime news) के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें :   Ashok tanwar : हरियाणा की राजनीति की बड़ी खबर, अशोक तंवर ने आप से दिया इस्तीफा, भाजपा में जाने की तैयारी